हसीन जहां और मोहम्मद शमी विवाद

0

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी ने मीडिया पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उनके पति यानी मोहम्मद शमी के पाकिस्तानी लड़की के अलावा अन्य तमाम प्रकार की लड़कियों से उनके नाजायज संबंध हैं ।

मोहम्मद शमी की पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप-

उन्होंने नागपुर में रहने वाली लड़की का नाम लिखते हुए पूछा कि क्या कोई इसे जानता है।  11 बजे हसीन जहां ने एक और लड़की का नाम लिखते हुए उसे मोहम्मद शमी की गर्लफ्रेंड बताया।  देखते ही देखते चंद घंटों में मोहम्मद शमी की पत्नी ने 11 पोस्ट कर दिए। इन पोस्ट में समी द्वारा इन लड़कियों के साथ की गई अश्लील बातचीत के कुछ स्क्रीन शॉट भी सम्मिलित थे लेकिन  बाद में उन्हें हटा दिया गया।

Hasin Jahan
Hasin Jahan

शमी की पत्नी के मुताबिक उनका एक प्राइवेट मोबाइल कार के डैशबोर्ड में छुपा रखा था, 1 दिन फोन उन्हें मिल गया। उस कार में कुछ आपत्तिजनक सामान भी मिला जो मोबाइल कार में मिला था वह पैटर्न लॉक था पर कई बार प्रयास करने के बाद लॉक खुल गया इसके बाद उन्होंने महिलाओं से बातचीत के स्क्रीन शॉट ले लिए। जैसे ही  शमी को अपना फोन गायब होने की जानकारी मिली तो वह उनके ऊपर बुरी तरह भड़क उठे ।

हसीना के मुताबिक 8 जनवरी को उनके साथ घरेलू हिंसा होने की बात कही है इसके बाद वह कोलकाता आई तो उन्होंने लोकल थाने में जानकारी दी हालांकि तब हसीन यह नहीं चाहती थी कि परिवार के खिलाफ कोई कार्रवाई की जाए उनका कहना है कि शायद शमी का परिवार मेरी हत्या भी कर देता उन्होंने मुझे मारने की कोशिश भी की थी  हसीन जहां ने कहा कि शमी कई लड़कियों से अश्लील चैट करते हैं। और कई बार उन्हें होटल में ले जा कर समय गुजार चुके हैं।

दक्षिण अफ्रीका दौरे से लौटते समय भी उन्होंने एक लड़की के साथ दुबई में रात गुजारी थी। शमी ने उन्हें धमकी दी है कि अगर वह चुप नहीं रही तो इसका अंजाम बहुत बुरा होगा मैं 2 सालों से यह सब सहन कर रही थी पर अब बर्दाश्त से बाहर होने के कारण मैंने यह कदम उठाया है।

मोहम्मद शमी का विवादों से पुराना नाता रहा है-

पहले शमी व उनकी पत्नी की फोटो Facebook पर पोस्ट होते ही चर्चित हुई थी। कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर उनके कपड़ों को लेकर मोहम्मद शमी की पत्नी को ट्रोल किया था।  इसको लेकर कई मुस्लिम संगठनों ने भी आपत्ति जताई थी और इसे गलत ठहराया था। तब मोहम्मद शमी ने अपनी पत्नी का बचाव करते हुए उनके आलोचकों को करारा जवाब देते हुए पत्नी प्रेम जाहिर किया था।

 

मोहम्मद शमी और हसीन जहां की हुई थी लव मैरिज-

हसीन जहां मॉडलिंग की दुनिया में अपना कैरियर बनाने का सपना देख रही थी मोहम्मद शमी और हसीन जहां की मुलाकात साल 2012 में हुई थी उस वक्त हसीन जहां मॉडलिंग में अपना कैरियर बनाने की जद्दोजहद में लगी हुई थी। जबकि मोहम्मद शमी टीम इंडिया में शामिल होने के लिए रात दिन मेहनत कर रहे थे।  तभी 2 साल के अफेयर के बाद दोनों ने अपने घरवालों की रजामंदी से लव मैरिज शादी को अरेंज मैरिज में बदला। शादी के बाद हसीन जहां को अपने मॉडलिंग कैरियर को छोड़ना पड़ा।

तौसीफ अहमद मोहम्मद शमी के पिता-

शमी के पिता तौसीफ अहमद ने कुछ साल पहले एक इंटरव्यू में खुद बताया था। कि उन्होंने अपनी बहू हसीन जहां को मॉडलिंग छोड़ने के लिए खुद कहा था। तौसीफ अहमद ने कहा था कि मेरी बहू हसीन जहां शादी से पहले मॉडल थी लेकिन हमने उसे शादी के बाद हाउस वाइफ बनकर रहने को कहा था। हम अपनी बहू को मॉडलिंग की इजाजत नहीं दे सकते हैं हम चाहते हैं कि हमारी बहू हमारे बेटे शमी के क्रिकेट केरियर को सपोर्ट करें।

कई बार मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी को  सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया और हर बार मोहम्मद शमी ने उनका बचाव सार्वजनिक रूप से किया है।