Reliance JIO 4g mobile booking Online/Offline

0

Aadhar Number से फोन बुकिंग

Jio 4g mobile  को बुक करने के लिए, आपको आधार कार्ड की एक कॉपी अधिकृत जियो रिटेलर के पास  Submit करनी होगी। आप अपनी आधार संख्या के अनुसार केवल एक यूनिट ही प्राप्त कर सकते हैं, ताकि आप और Jio mobile लेने की उम्मीद में विभिन्न दुकानों पर Registration नहीं कर पाए।  आधार संख्या जमा करने के बाद, आपके विवरण को केंद्रीकृत सॉफ़्टवेयर पर अपलोड किया जाएगा जो आपको एक टोकन नंबर देगा, जिसे आपको फोन चुनते समय बताना होगा।

जीओ फोन डिलीवरी की तारीख

जिन लोगों को अभी टोकन नंबर दिया गया है, उनके लिए Jio 4g mobile की डिलीवरी की तारीख 1 सितंबर से 4 सितंबर के बीच होगी। आने वाले सप्ताह में बुकिंग की संख्या में बढ़ोतरी के साथ ही यह डिलीवरी की तारीख बढ़ने की संभावना है, इसलिए डिवाइस को प्री-ऑर्डर करना सबसे अच्छा है जितनी जल्दी हो सके इसे पहले अपने हाथों को प्राप्त करना रिलायंस एजीएम में अंबानी ने केवल किसी विशिष्ट तारीख को निर्दिष्ट किए बिना सितंबर को वितरण के महीने के रूप में उल्लिखित किया था। उन्होंने यह भी कहा था कि कंपनी उपभोक्ताओं को हर हफ्ते 5 लाख यूनिट डिलीवरी देने का लक्ष्य रखती है।

जीओ फोन विशेषताएं

जीओ फोन सुविधाओं के बारे में बात करते हुए, डिवाइस अल्फ़ान्यूमेरिक कीपैड के साथ, QVGA डिस्प्ले, माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट, टॉर्चलाइट, एफएम रेडियो के साथ 2.4 इंच के डिस्प्ले के साथ आता है। यह एक सिम हैंडसेट होगा जो केवल 4 जी वीओएलटीई नेटवर्क पर काम करता है। फोन आवाज और 22 भारतीय भाषाओं का समर्थन करता है,