Best Hidden कैमरा Android ऐप्स Hindi| Best Camera Apps To Record Videos SECRETLY

0

आपको एक ऐसे Android एप्स के बारे में बताने वाले हैं जिसमें आप बहुत ही अच्छे तरीके से किसी की फोटो और वीडियो शूट कर सकते हैं और सामने वाले को पता भी नहीं चल पाएगा। प्ले स्टोर पर बहुत सारे हिडन कैमरा के एप्स मौजूद है पर वह इतने एडवांस नहीं है हम आपको ऐसे एप्स के बारे में बता रहे हैं  जिसमें कुछ एडवांस फीचर्स दिए गए हैं, जो इसे और भी एडवांस बनाता है इस एप्लीकेशन को आप ऐसी जगह यूज कर सकते हैं जहां पर कुछ गलत हो रहा है और उसकी  आप फोटोस और वीडियो शूट करना चाहते हो। आपका मोबाइल कितने अच्छे  और सही तरीके से वह फोटो और वीडियो शूट करेगा कि कोई समझ ही नहीं पायेगा कि आप फोटो और वीडियो क्लिक कर रहे हैं, और वीडियो शूट कर रहे हैं यह Android एप्स की रेटिंग Play Store पर काफी अच्छी है मैं खुद से काफी दिनों से यूज कर रहा हूं, इसमें सबसे अच्छा फीचर यह है कि यह एक क्लिक में ही ऑन और ऑफ हो जाता है और हमारी आवश्यकता के अनुसार फोटो शूट कर लेता है अगर हमें एक सिंगल फोटो शूट करनी है तो आप Volume Down की प्रेस करेंगे तो यह सिर्फ एक फोटो शूट करेगा अगर आप Volume UP बटन प्रेस करते हैं तो यह लगातार फोटो खींचता जाएगा। इसमें एक छोटी सी स्क्रीन चलती रहती है आपकी मोबाइल की स्क्रीन पर जिसमें आप सूट हो रहे वीडियो या फिर फोटो को देख सकते है, और आवश्यकता नहीं होने पर इसे आप बंद भी कर सकते हैं। इस Android ऐप का उपयोग आप किसी को एक्सपोज़ करने में, कोई सबूत जुटाने में, या फिर किसी की जासूसी करने में काफी मददगार साबित हो सकता है, अगर हम कोई पैसों का लेनदेन कर रहे हैं और सबूत के तौर पर कोई वीडियो शूट करना चाहते हैं तो हम इस एप्लीकेशन से कर सकते हैं और सामने वाले व्यक्ति को बिल्कुल भी पता नहीं चल पाता है कि उसका वीडियो या फिर फोटो शूट हो रही है।

Hiddin Camera बहुत उपयोगी है क्योंकि-

 


  • पैसों के लेन-देन में आप सबूत के के लिए इससे आप वीडियो शूट और फोटो क्लिक कर सकते हैं।
  • कोई दुकान पर  कुछ अन लीगल वस्तु बिकती हैं दो उनकी वीडियोग्राफी आप आसानी से कर सकते हैं।
  • आपके साथ हुई कुछ घटना की वीडियोग्राफी व फोटो आप सबूत के तौर पर कर सकते हैं।
  • अगर आपको कोई परेशान कर रहा है तो आप उसकी फोटो और वीडियो शूट कर सकते हैं जिस से सबूत के तौर पर वह आपके पास रहे।
  • आप आपके मोबाइल में कुछ भी कार्य कर रहे हो चाहे आप WhatsApp चला रहे हो या Facebook मैं तेरा वीडियो देख रही हो तब भी आप फोटो क्लिक कर सकते हैं चाहे आपके साइड में कोई भी व्यक्ति बैठा हो कितनी ही भीड़ हो वह कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं कि आप उन लोगों की वीडियोग्राफी कर रहे हैं क्योंकि यह सिर्फ वॉल्यूम अप और डाउन से होता है।

ऐसी बहुत सारी घटनाएं हमारे दैनिक जीवन में होती रहती हैं जिनके सबूत हमें हमारे पास रखने की आवश्यकता होती है

यह अन्य Android एप्स से अच्छा और एडवांस क्यों है ?

इसमें आप गेम,Facebook चलाने WhatsApp या फिर आप  कोई वीडियो देख रहे हो यह सब करते हुए भी आप फोटो और वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं। इसमें ब्लैक स्क्रीन का एक ऑप्शन आता है जिससे  जिससे वह स्क्रीन बंद हो जाती है, और सभी लोगों को ऐसा लगता है कि मोबाइल लॉक है पर यह एप्लिकेशन उस समय यह काम आसानी से करता रहता है। 

Spy Camera secrets video recording
Secrets video recording

इसमें आप रिकॉर्डिंग डाटा को Hiddin (छुपा) सकते हैं जो गैलरी में या फिर वीडियो प्लेयर में दिखाई नहीं होता है, आपके द्वारा बनाए गए पूरी रात आपको यह क्लाउड स्टोरेज पर ऑटोमेटिक सेव करता रहता है जिससे फोन मेमोरी बढ़ने का खतरा बिल्कुल भी नहीं होता है और अगर हमारा मोबाइल कोई चेक करता है तो यह डाटा क्लाउड स्टोरेज पर सेव होने के कारण मोबाइल में दिखाई नहीं देता है, आपके द्वारा बनाए गए पूरे रिकॉर्डिंग डाटा को यह क्लाउड स्टोरेज पर ऑटोमेटिक सेव करता रहता है जिससे फोन मेमोरी बढ़ने का खतरा बिल्कुल भी नहीं होता है और अगर हमारा मोबाइल कोई चेक करता है तो यह डाटा क्लाउड स्टोरेज पर सेव होने के कारण मोबाइल में दिखाई नहीं देता है।

Conclusion

आप चाहें तो इसे प्ले स्टोर से भी डाउनलोड कर सकते हैं इस एप्लीकेशन का नाम है SC-OS3. और यदि आप चाहें तो आप नीचे लिंक से भी डाउनलोड कर सकते हैं।

Spy Camera OS 3 (SC-OS3)

इस एप्लीकेशन की ज्यादा विस्तार से जानकारी के लिए आप हमारी YouTube वीडियो को भी देख सकते हैं, वीडियो में हमने एप्लीकेशन के डाउनलोड होने से लेकर उसकी सेटिंग और उपयोग करने की विधि के बारे में बताया गया है अगर आपको यह समझ में नहीं आता है तो आप वीडियो देख कर और भी अच्छे से समझ सकते हैं।

.................................................................

इस पोस्ट से संबंधित अगर आपके कुछ सवाल हैं तो अब हमें नीचे कमेंट में जरूर पूछिए हमारे द्वारा आपके सवालों का जवाब जरुर दिया जाएगा ।